Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

महिला सवारी की मदद करने वाले रोडवेज कर्मचारियों को उपायुक्त ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

सिरसा, 22 फरवरी।

For Detailed News-


महिला बस सवारी से पर्स छीनकर भागने वाले को पकडऩे के बहादुरी कार्य के लिए उपायुक्त प्रदीप कुमार ने रोडवेज के निरीक्षक व चालक को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और इस कार्य के लिए दोनों की सराहना करते हुए पीठ भी थपथपाई। इस दौरान सिटीएम गौरव गुप्ता व रोडवेज महाप्रबंधक के.आर कौशल भी मौजूद थे।


गत दिनों सिरसा बस स्टैंड पर महिला बस सवारी से एक व्यक्ति पर्स छीनकर भाग रहा था। महिला द्वारा मदद मांगने पर वहां पर मौजूद रोडवेज में निरीक्षक पद पर कार्यरत सुरेंद्र पाल सिंह व किलोमीटर स्कीम बस के चालक दलबीर सिंह ने पर्स छीनने वाले का पीछा करते हुए उसे बस स्टैंड परिसर में ही दबोच लिया। महिला के पर्स में नकदी व कीमती जेवर थे। इस बाहदुरी व उत्कृष्ट कार्य के लिए उपायुक्त ने दोनों कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि इस तरह के कार्य समाज में एक सकारात्मक संदेश देते हैं और भाईचारे को सुदृढ बनाते हैं। उन्होंने कहा ऐसे बहादुरी भरे कार्यों से असामाजिक तत्वों को भी सबक मिलता है और उनमें भय पैदा होता है। रोडवेज के कर्मचारियों ने पर्स छीनने वाले को पकड़कर न केवल महिला की मदद की बल्कि समाज में एक-दूसरे की मदद करने का संदेश भी दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य दूसरों के लिए प्रेरणादायी बनते हैं।