29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

मण्डल अध्यक्षों की बैठक लेते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़।

पंचकूला 13 अगस्त- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड ने कहा कि मण्डल अध्यक्ष का दायित्व बडा ही उपयोगी होता है। इसलिए मण्डल अध्यक्ष प्रभावशील होने के साथ साथ उनमें कार्य करने की क्षमता भी अधिक होनी चाहिए तभी पार्टी को ओर ज्यादा बुलंदियों पर पहंुचाया जा सकता है।

For Detailed News-


प्रदेश अध्यक्ष सैक्टर 2 स्थित भाजपा कार्यालय में 7 जिलों के मण्डल अध्यक्षों की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने पहले सत्र में यमुनानगर, अम्बाला, कुरूक्षेत्र व पंचकूला के 48 मण्डल अध्यक्षों की बैठक लेकर विस्तार से विचार विमर्श किया। इसके बाद उन्होंने दूसरे सत्र में दोपहर बाद करनाल, पानीपत व कैथल के 37 मण्डल अध्यक्षों की बैठक ली उनसे आवश्यक विचार सांझा किए।

https://propertyliquid.com/


श्री धनखड. ने कहा कि किसी में व्यक्ति में काबलियत जन्म जात नहीं होती, उसे अपनी बुद्वि के बल पर हासिल करना होता है। इसे पाने के लिए जिम्मेवारी, दायित्व ओर विकास के अलग अलग बिन्दु होते हैं जिनमें उनके कौशल तथा गुण भी शामिल होते है। मण्डल अध्यक्ष पार्टी के लिए समर्पित होकर छोटे व बडे पदाधिकारियों में पूर्ण तालमेल बनाए रखने का कार्य करते है। इसके साथ बूथ लेवल पदाधिकारियों से भी उनका अधिक जुड़ाव होता है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार बैठकों के आयोजन से कार्यकर्ताओं को एक दिशा में विचार करने के अवसर मिलते हैं, जिससे उन्हें भाषण कला सीखने व निपुण होने का मौका मिलता है।

nbf


बैठक की शुरूआत प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड ने दीप प्रज्जवलित कर किया। बैठक में मचं संचालन का कार्य एडवोकेट वेदपाल ने किया। पंचकूला जिला के चण्डी मण्डल अध्यक्ष संदीप यादव ने पुष्प गुच्छ भेंटकर अध्यक्ष का अभिवादन किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट को फुलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग सहित कई पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।