Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

*बाल कल्याण योजनाओं को जमीनी स्तर पर अमलीजामा पहनाएं अधिकारी-पारीसा शर्मा*

*-उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा की अध्यक्षता में सीनियर जिला बाल कल्याण अधिकारियों और जिला बाल कल्याण अधिकारियों की प्रदेश स्तरीय* *मीटिंग सम्पन्न**

-बच्चों के सपनों को उड़ान देना परिषद का उद्देश्य-पारीसा शर्मा**

-समीक्षा बैठक में उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा ने की सभी जिलों के कार्यों की समीक्षा कर दिए दिशा निर्देश* 

For Detailed News


पंचकूला, 22 फरवरी- हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश के सभी सीनियर बाल कल्याण अधिकारियों और जिला बाल कल्याण अधिकारियों की प्रदेश स्तरीय मीटिंग शिशुगृह पंचकूला में सम्पन्न हुई। 

प्रदेशस्तरीय मीटिंग में सभी जिलों में बाल कल्याण संबंधी चलाए जा रहे कार्यों और गतिविधियों की समीक्षा की गई और सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 

उपाध्यक्षा पारीसा शर्मा ने कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद का उद्देश्य बाल कल्याण है और उसी को लेकर प्रदेश के सभी जिलों की बैठक लेकर बाल कल्याण के कार्यों को तेज गति देने और गतिविधियों को बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

कोरोना महामारी के बाद फिर से बच्चों से संबंधित गतिविधियां चलाने पर सहमति बनी और इस दौरान सभी को निर्देश दिए गए कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन अवश्य करें। पारीसा शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चलायी जा रही अंत्योदय योजना को जमीनी स्तर पर प्रभावी बनाने के दिशा निर्देश दिए गए।

https://propertyliquid.com/

 उन्होंने कहा कि लंबे समय से रुकी हुई गतिविधियों को अब तेजी से बढ़ाया जाएगा और बाल कल्याण की गतिविधियों के माध्यम से बच्चों के सपनों को उड़ान देने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि अपना कार्य तय समय सीमा में पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ करें। उन्होंने कहा कि परिषद का उद्देश्य बाल कल्याण है और इस को प्राथमिकता के आधार पर साकार करने का कार्य परिषद द्वारा निरंतर किया जा रहा है। इस अवसर पर सभी सीनियर जिला बाल कल्याण अधिकारी और जिला बाल कल्याण अधिकारी उपस्थित रहे।