Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

फुटबॉल अकादमी के लिए 40 खिलाड़ी चुने जाएंगे, ट्रायल 28 व 29 को


सिरसा 26 जून।


                खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा तेजली खेल परिसर यमुनानगर में 40 फुटबॉल खिलाड़ी के लिए आवासीय खेल अकादमी खोली जा रही है। इसके लिए जिले के अंडर-17 व अंडर-19 के खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा।

For Sale


              कार्यकारी जिला खेल अधिकारी एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कृष्ण कुमार बेनीवाल ने बताया कि ट्रायल चयन के लिए पंजीकरण 28 जून को सुबह आठ से नौ बजे तक होगा। उन्होंने बताया कि अण्डर-19 के लिए खिलाड़ी का जन्म एक जुलाई 2004 से 30 जून 2004 तक तथा अण्डर-17 के लिए खिलाड़ी का जन्म एक जुलाई 2004 से 30 जून 2007 तक होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी अपने साथ आधार कार्ड व जन्म प्रमाण पत्र की मूल प्रति व फोटो प्रति, दसवीं कक्षा का मूल प्रमाण पत्र व फोटो प्रति तथा दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो लानी होंगी। खिलाडिय़ों को फुटबाल किट में ही पहुंचना होगा। 


                उन्होंने बताया कि अंतर्राष्टï्रीय / राष्टï्रीय प्रतियोगिता में पदक व प्रतिभागिता तथा राज्य / जिला स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों का आवासीय अकादमी में चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी यमुनानगर में व्यक्तिगत रुप से पहुंच कर या 01732237843 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply