29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

पंचकूला के नये उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने संभाला कार्यभार

For Detailed News-

पंचकूला, 24 नवंबर- श्री महावीर कौशिक ने आज पंचकूला के नये उपायुक्त के रूप में कार्यभार संभाल लिया। इससे पूर्व वे फतेहाबाद में बतौर उपायुक्त अपनी सेवाएं दे रहे थे।


पदभार ग्रहण करने उपरांत उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने कहा कि उनका मुख्य ध्येय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा शुरू किए गए प्रमुख कार्यक्रमों और योजनाओं जैसे- मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना, परिवार पहचान पत्र, सीएम विंडो, ई-आॅफिस आदि का प्रभावी ढंग से क्रियान्वयन सुनिश्चित करना है ताकि अधिक से अधिक लोग इनसे लाभान्वित हो सकें।


श्री कौशिक ने कहा कि वे लगभग 2 वर्ष तक हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला में बतौर प्रशासक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इसलिए वे पंचकूला वासियों की अधिकतर आवश्यकताओं से भलि-भांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि उनका यह अनुभव जिलावासियों की आवश्यकताओं को पूरा करने में मददगार साबित होगा।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने लोगों से आग्रह किया कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना की दूसरी डोज़ नहीं लगवाई है, वे समय पर डोज़ लगवाएं और कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में जिला प्रशासन व सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि यह सही है कि कोरोना के मामलों में भारी कमी आई है परंतु यह अभी पूर्ण रूप से समाप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ-साथ लोग कोविड उपयुक्त व्यवहार जैसे-मास्क का प्रयोग व सामजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि सावधानियां बरतने और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों की पालना करके हम कोविड को हरा सकते हैं।