देश के समग्र विकास एवं हर वर्ग के कल्याण के प्रति समर्पित है भाजपा सरकार – कटारिया

पंचकूला, 6 मार्च-

अंबाला सांसद रतनलाल कटारिया ने कहा कि देश के सभी वर्गों किसान, मजदूर एवं मध्यम वर्ग को प्रधानमंत्री से जो अपेक्षाएं थी, वह सभी पूरी की गई हैं। भाजपा सरकार गरीब किसान और युवाओं के सपने एवं आकांक्षाओं को समर्पित सरकार है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि आजादी के बाद 70 सालों तक जिन वर्गों के बारे में सोचा नहीं था, अब उन्ही वर्गों के लिए कई प्रकार की योजनाएं चलाई गई  हैं,  जिसमें  सभी वर्गों का वर्ष 2022 तक नए भारत के विजन को साकार करने की दिशा में कदम रख चुके हैं, जिसमें सभी वर्गों को शौचालय, जल और बिजली आदि कमी को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। वर्ष 2030 के भारत के लिए विजन कायम है भारत एक आधुनिक, प्रोद्यौगिक से सम्मिलित एवं उच्च विकास दर, के साथ एक समान और पारदर्शी समाज होगा

प्रथम आयाम के अंतर्गत भारत की अर्थव्यवस्था और जीवन सहज .सुखद  जीवन की सरंचना का निर्माण करेगा। उन्होंने कहा कि 2000-2010 में पैदा  हुए बच्चे के 8 करोड 1लाख  नए वोटर बनाए गए जो 2019 के चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

कटारिया ने कहा कि हर लोकसभा क्षेत्र से  2019 के चुनाव में 1.5 लाख नए वोटर होंगे। 2014 के चुनाव में भी इन 15 करोड़ वोटर ने क्रांतिकारी भूमिका निभाई थी !

भारतीय जनता पार्टी इन योवाआंे को रोजगार देने व उनके स्किल को और बढ़ावा देने के लिए दृढ़ संकल्पित है

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply