मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

डीसी ने किया परीक्षा केन्द्रों औचक निरीक्षण

सिरसा 26 मई।

उपायुक्त प्रभजोत सिंह ने आज हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन द्वारा आयोजित की गई नायब तहसीलदार की परीक्षा के मद्देनजर शहर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने परीक्षा के सफल संचालन के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लिया।

उपायुक्त ने स्थानीय चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय, राजकीय नेशनल कॉलेज में बनाए गए परीक्षा केंद्रों का गहनता से निरीक्षण किया। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे, जैमर आदि भी चैक किये। उन्होंने परीक्षा केंद्र में उपस्थित ड्युटी मजिस्ट्रेट व सुपवाईजर को परीक्षा का शांतिपूर्ण व नकल रहित सम्पन्न करवाने के दिशा निर्देश दिए। उन्होंने परीक्षा दे रहे परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड भी चैक किए तथा कक्षाओं में ड्युटी पर तैनात अध्यापकों से भी परीक्षा को नकलरहित करवाने के बारे बातचीत की।

 उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों को किसी भी बाहरी हस्ताक्षेप के बिना परीक्षा सम्पन्न करवाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर उनके साथ परीक्षा के नोडल अधिकारी नगराधीश जयवीर यादव भी उपस्थित थे। नगराधीश ने बताया कि सभी 22 परीक्षा केन्द्रों में परीक्षा शांतिपूर्वक हो रही हैं तथा न ही कोई बाहरी हस्तक्षेप है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply