मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

जिला स्तरीय कला मुकाबलों में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बिटना, पंचकूला के 3 विद्यार्थियों और एक अध्यापिका ने जीता प्रथम पुरस्कार

For Detailed

पंचकूला, 30 नवंबर- राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर 6 पंचकूला में आयोजित जिला स्तरीय इंद्रधनुष प्रतियोगिताओं में पंचकूला जिला के चारों खण्डों- पिंजौर, बरवाला, मोरनी और रायपुररानी के सभी स्कूलों के 6वीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों और अध्यापकों ने भाग लिया।


इस प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बिटना के 3 विद्यार्थियों और एक प्राध्यापिका ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। सातवीं कक्षा की पूजा ने विजुअल आर्ट 3 डी में (लड़कियों में) प्रथम स्थान हासिल किया जबकि कक्षा सातवीं के नवनीत  ने (लड़कों में)  विजुअल आर्ट 3 डी  में प्रथम तथा छठी कक्षा की सोनम ने विजुअल आर्ट 2 डी  में (लड़कियों में) प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस विद्यालय की कला प्राध्यापक कंवलजीत कौर ने भी विजुअल आर्ट 3 डी मे प्रथम स्थान प्राप्त किया।


यह कला मुकाबले कला उत्सव के अंतर्गत विभाग की तरफ से हर साल करवाए जाते हैं, जिससे विद्यार्थियों को अपनी कला और  प्राचीन परंपराओं को कि हम भूलते जा रहे है के विषय में पता चले।
इस मौके पर प्रिंसिपल श्रीमती बबीता ने सभी विद्यार्थियों को उनकी जीत के लिए बधाई दी और इसी तरह आगे बढ़ते रहने और राज्य स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए की प्रेरणा और आशीर्वाद दिया।

ps://propertyliquid.com