40TH ALUMNI REUNION OF 1984 BATCH HELD AT DR. SSBUICET

जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

सिरसा, 11 अगस्त।

For Detailed


75वें आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में वीरवार को जिला रेडक्रॉस सोसायटी, सिरसा द्वारा ‘हर घर तिरंगाÓ अभियान के तहत ‘साइकिल रैलीÓ निकाली गई तथा ‘पौधारोपणÓ किया गया।
जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव लाल बहादुर ने बताया कि पूरे देश में ‘हर घर तिरंगाÓ अभियान चल रहा है।  सोसायटी द्वारा आज शहर में ‘साइकिल रैलीÓ निकाली गई। साइकिल रैली में ‘दा रामेश्वरम जांगड़ा स्पोर्ट्स ट्रस्टÓ में बॉक्सिंग का प्रशिक्षण ले रहे बच्चों तथा रेडक्रॉस कर्मियों ने भाग लिया।


उन्होंने कहा कि हम जितने अधिक पेड़ लगाते हैं उतनी ही अधिक ऑक्सीजन हम प्राप्त करते हैं। यही कारण है कि हरे पेड़-पौधों से भरे पार्क में सुबह की सैर के लिए जाना हमारी इंद्रियों को फिर से जीवंत करने में मदद करता है और हम तरोताजा महसूस करते हैं। पेड़ों के बिना हम कुछ भी नहीं हैं क्योंकि पौधे हमें ऑक्सीजन प्रदान करते हैं और वायुमंडलीय तापमान को बनाए रखने में मदद करते हैं। इसके अतिरिक्त रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा बरनाला रोड़ पर स्थित सामुदायिक केंद्र में 20 छायादार पौधे भी लगाए गए तथा में बॉक्सिंग का प्रशिक्षण ले रहे बच्चों को पौधे वितरित किए गए। इस अवसर पर रेडक्रॉस के सहायक पवन राणा, ‘दा रामेश्वरम जांगड़ा स्पोर्ट्स ट्रस्टÓ के अनिल कोच, समाजसेवी रोशन मोंगा व रेडक्रॉस सोसायटी के वालंटियर भी उपस्थित थे।

ttps://propertyliquid.com/