29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

चेयरमैन आदित्य चौटाला ने दिया व्यापारियों की समस्या के समाधान का आश्वासन

डबवाली, 24 जून।


                          डबवाली अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन को आश्वासन दिया है कि वे उनकी समस्याओं के समधान के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और इस दिशा मेंं जो भी उचित बनेगा उसे जरूर करवाएंगे। वे गत दिन अनाज मंडी डबवाली में आढती एसोशिएसन द्वारा मांगों को लेकर बुलाये जाने पर उनके बीच पहुंचे थे। इस दौरान व्यापारी एसोसिएशन ने उनको अपना मांग पत्र भी सौंपा।


                          सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन आदित्य चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार आढ़तियों की सुविधाओं को लेकर काफी गंभीर है और इस दिशा में आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक डबवाली अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के व्यापारियों की मांग की बात है,उसे मुख्यमंत्री के समक्ष रखकर उसके समाधान का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर व्यापारियों द्वारा चेयरमैन को मांग पत्र सौंपा, जिसे उन्हें स्वीकार किया। 

For Sale


                          आदित्य चौटाला ने कहा कि डबवाली क्षेत्र में सबसे अधिक कपास की खेती होती है मगर पहली सरकारों की गलत नीतियों के कारण सारा कपास उद्योग दूसरे प्रांतों में पलायन कर गया। इसके लिए वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करके कपास मील को डबवाली क्षेत्र में स्थापित कराने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि कपास मिल के होने से यहां युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे और डबवाली क्षेत्र एक औद्यौगिक क्षेत्र के रूप में उभरेगा। 
                        चेयरमैन के आश्वासन पर व्यापारी एसोसिएशन संतुष्ट नजर आई। एसोसिएशन का कहना था कि उन्हें आदित्य चौटाला पर पूरा विश्वास है, उनकी कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है। इस अवसर पर आढती व्यापारी ऐसोशिएसन के प्रधान गुरदीप कमरा, प्रधान राजेश जिंदल, सचिव गौरव मोंगा,तरसेम जिंदल,टिक्कम जग्गा,सुरिंदर ग्रोवर,पंकज मेहता,सचित अरोड़ा,सुनील रहेजा,गोपाल मित्तल,किकी मिड्ढा,संदीप फौजी व अन्य व्यापारी मौजूद रहे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply