*उपायुक्त ने एसडीएम, ट्रेजरी और तहसील कार्यालय का किया औचक निरीक्षण*

ग्रुप सी की होने वाली परीक्षा के सफल आयोजन की तैयारियां शुरु करें अधिकारी : मुख्य सचिव संजीव कौशल

– लगभग 11 लाख उम्मीदवार सीईटी पोर्टल पर कर चुके हैं पंजीकरण


सिरसा, 04 जुलाई।

For Detailed News


हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने कहा कि एचएसएससी द्वारा हरियाणा में जल्द ही ग्रुप-सी की होने वाली परीक्षा के सफल आयोजन के लिए सभी उपायुक्त कार्य योजना तैयार करें। उन्होंने कहा कि सीईटी पोर्टल पर करीब 11 लाख उम्मीदवार पंजीकरण कर चुके हैं। संख्या को देखते हुए सभी उपायुक्त अपने जिला में अधिक-से-अधिक परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाते हुए उनका चयन करें। प्रदेश सरकार आगामी परीक्षाओं का सफल एवं बेहतर संचालन कर सके। उन्होंने बताया कि ग्रुप-सी के रिक्त पदों के लिए परीक्षाएं कराई जाएंगी।


हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी जिला उपायुक्तों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। मुख्य सचिव ने बताया कि प्रदेश में ज्यादातर परीक्षा केंद्र सरकारी स्कूलों में बने हुए हैं। परीक्षा केंद्रों की संख्या को बढ़ाने के लिए प्राइवेट स्कूलों, स्टेट, सेंट्रल व निजी विश्वविद्यालयों, सभी सरकारी संस्थाओं की भी मदद लें।

ttps://propertyliquid.com/


उपायुक्त अजय सिंह तोमर ने मुख्य सचिव को आश्वस्त किया कि जिला प्रशासन द्वारा परीक्षार्थियों की परीक्षा सफल व बेहतर ढंग से करवाई जाएगी तथा परीक्षा केंद्रों का चयन कर उनकी संख्या बढ़ाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को दिशा निर्देश दिए गए हैं। बैठक में एसडीएम जयवीर यादव, जिला शिक्षा अधिकारी संत कुमार, जिला उच्च शिक्षा अधिकारी संदीप गोयल सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।