Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

खारियां रैली में उमड़गी रिकॉर्ड भीड़ : बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह

सिरसा, 22 फरवरी।

खारियां रैली में उमड़गी रिकॉर्ड भीड़ : बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह


      बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने शनिवार को नाथूसरी चौपटा की संत हरीश धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 8 मार्च को खारियां रैली के लिए निमंत्रण देते हुए रैली को सफल बनाने के लिए ड्यूटियां लगाई।


      बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि 8 मार्च को खारियां में आयोजित होने वाली ऐतिहासिक रैली भीड़ के मामले में रिकॉर्ड बनाएगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल रैली में जिला के विकास के लिए अनेक सौगात देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को रैली का निमंत्रण देते हुए भारी संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।


      उन्होंने कहा कि सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार मैंने जनसभा करवाने का निर्णय लिया है और मुख्यमंत्री को भरोसा दिया है कि यह रैली अपने आप में ऐतिहासिक होगी, जोकि भीड़ के सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी। उन्होंने कहा कि 8 मार्च की खारिया रैली में भारी संख्या में पहुंचना है और रैली को कामयाब बनना है। खारिया रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिला के विकास के लिए कई सौगात देंगे, वहीं उनसे जिला के विकास के लिए जो भी मांगे होंगी, उन्हें मंजूर करवाया जाएगा। इसलिए रैली में सभी विधानसभा क्षेत्र के गांव से लोग बढचढ़कर भाग लें और जिला के विकास में अपना योगदान दें।


      बिजली मंत्री ने कहा कि आने वाला समय भारतीय जनता पार्टी का ही है, दूसरी पार्टियां मुकाबले में भी नहीं हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर प्रदेश के विकास में सहयोग करें। कैबिनेट में मुझे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पावर फुल महकमे की जिम्मेवारी सौंपी है। प्रदेश सरकार में मेरी जो कुछ भी आज अहमियत है, वो आपके सहयोग की ताकत व मेहनत का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि जिला की सभी विधानसभा क्षेत्र मेरे हैं और यहां के लोगों से हमारा कई पीढिय़ों से पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में किसी से कोई भेदभाव नहीं होने दूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने सौ दिन के ही कार्यकाल में अनेकों निर्णायक फैसले लिए है, जिनका लाभ आमजन को मिला है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार विकास की गति को बढाने में प्रयासरत है।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!