29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए शहर के बाजारों, चौक व रिहायशी इलाकों को किया गया सैनिटाइज

सिरसा, 27 अप्रैल।

For Detailed News-


                   उपायुक्त प्रदीप कुमार के दिशा निर्देशानुसार कोरोना वायरस संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा हर स्तर पर इससे बचाव व रोकथाम के लिए हर जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। नगर परिषद सिरसा द्वारा मंगलवार को शहर के बाजारों, वार्डों, सड़कों व गलियों को सैनिटाइज किया जा रहा है। यह जानकारी एसडीएम जयवीर यादव ने दी।


                    एसडीएम जयवीर यादव ने बताया कि मंगलवार को नगर परिषद के कर्मचारियों ने स्थानीय लघु सचिवालय कॉलोनी, घंटाघर चौक से शिवपुरी, नोहरिया गेट, सांगवान चौक, लाल बत्ती चौक, परशुराम चौक, शाह सतनाम जी चौक, जनता भवन रोड़, रोड़ीगेट, रोड़ी बाजार, गीता भवन रोड़, सदर बाजार, हिसारिया बाजार, रानियां बाजार, पुराना सिविल अस्पताल रोड़, लक्कड़ मंडी से शिवपुरी, बरनाला रोड़, हाउसिंग बोर्ड, पुलिस लाइन, सदर थाना, अंबेडकर चौक से बस स्टैंड-महाराणा प्रताप चौक, शहर के सभी बाजार आदि क्षेत्रों को सैनिटाइज किया।

https://propertyliquid.com


                    उन्होंने बताया कि नगर परिषद के कर्मचारी शहर को सैनिटाइज करने के काम में जोरशोर से लगे हुए हैं, लेकिन संक्रमण को रोकने के लिए प्रत्येक व्यक्ति का सहयोग जरूरी है तभी संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नागरिक घर से बाहर जाते समय मास्क लगाएं तथा सामाजिक दूरी की पालना करें। घर पहुंच कर अपने हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से साफ करते समय हाथोंं की उंगलियों के दोनों तरफ बीच में व नाखुन, हथेली को अच्छी प्रकार से साफ करें। छींकते व खांसते समय रूमाल या टिशू पेपर का प्रयोग करने के उपरांत उसे खुले में न फैंके। सार्वजनिक स्थलों व भवन आदि पर लगे दरवाजे, रेलिंग आदि को न छुएं तथा अनावश्यक यात्रा करने से बचें।