मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

ऐलनाबाद विधानसभा उप चुनाव : राजनीतिक प्रतिनिधियों की मौजूदगी में किया ईवीएम मशीनों का रेंडमाइजेशन

– रेंडमाइजेशन के प्रथम चरण में हुआ मशीनों का आवंटन, दूसरे चरण में होगा बूथ वाईज मशीनों का रेंडमाइजेशन
सिरसा, 08 अक्तूबर।

For Detailed News-


ऐलनाबाद विधानसभा उप चुनाव को स्वतंत्र और निष्पक्ष संपन्न करवाने के उद्देश्य से क्षेत्र के लिए ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनों के आवंटन बारे रेंडमाइजेशन किया गया। मशीनों का रेंडमाइजेशन जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अनीश यादव की अध्यक्षता में सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में लघु सचिवालय के सभागार में किया गया। इस अवसर पर सीटीएम गौरव गुप्ता, तहसीलदार चुनाव हनुमान दास सहित बीएसपी से जिला अध्यक्ष भूषण लाल, इंडियन नेशनल लोकदल के जिला प्रभारी ओम प्रकाश, बीजेपी से मंडल महामंत्री पृथ्वी जोशी, बीजेपी से कार्यालय सह प्रभारी हनुमान गोदारा, जेजेपी से प्रदेश कार्यकारी सदस्य शगनजीत गिल उपस्थित थे।


जिला निर्वाचन अधिकारी ने मशीनों रेंडमाइजेशन के दौरान उपस्थित राजनीतिक दलों को बताया कि रेंडमाइजेशन के प्रथम चरण में ईवीएम एवं वीवीपैट मशीनों का आवंटन किया जाता है। इसके पश्चात रेंडमाइजेशन का दूसरा चरण किया जाएगा, जिसमेें किस बूथ पर कौन सी मशीन जाएगी इस बारे जानकारी दी जाएगी। दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों को सूचित किया जाएगा और सभी की उपस्थिति में ही रेंडमाइजेशन के दूसरे चरण की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। मशीनों के रेंडमाइजेशन को एलईडी स्क्रीन पर दिखाया गया और सभी राजनीतिक दलों की उपस्थिति में रेंडमाइजेशन की पूरी प्रक्रिया को पूरा किया गया।

https://propertyliquid.com


जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि वे चुनाव आचार संहिता की दृढता से पालना करें। चुनाव आचार संहिता की अनुपालना करना हर जिलावासी का कर्तव्य है। इसलिए राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि ऐसी कोई भी गतिविधि ना करें, जिससे चुनाव आचार संहिता की उल्लंघना हो।