29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

ऐतिहासिक होगी खारियां रैली, जुटेगी रिकॉर्ड भीड़ : रणजीत सिंह

सिरसा 18 फरवरी।

ऐतिहासिक होगी खारियां रैली, जुटेगी रिकॉर्ड भीड़ : रणजीत सिंह

बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने 8 मार्च को खारियां रैली के लिए रानियां हलका का दौरा कर ग्रामीणों को दिया निमंत्रण


बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने सौ दिन के कार्यकाल के दौरान कई ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए जनहित में कार्य किए हैं। किसानों के लिए खेतों की बिजली की समय सीमा बढ़ाई। इसी प्रकार 2018 में जिन किसानों ने नये टयूब्वैल कनैक्शन की फीस पूरी भर दी है, अगले चार महीने में सभी को कनैक्शन दे दिए जाएंगे।


बिजली मंत्री मंगलवार को रानियां विधानसभा क्षेत्र के गांवों के दौरे के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। बिजली मंत्री ने गांव बाईया, सैनपाल, सैनपाल कोठा, ढुढियांवाली, खाजाखेड़ा व नाईवाला सहित गांवों का दौरा कर खारियां रैली का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि 8 मार्च को खारियां में होनी वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली रानियां विधानसभा क्षेत्र के विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। रैली में मुख्यमंत्री क्षेत्र के विकास के लिए अनेकों घोषणाएं करेंगे।


बिजली मंत्री के दौरे के दौरान ग्रामीणों ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया तथा बिजली मंत्री ने चुनाव के दौरान क्षेत्र के लोगों से मिले सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जन कल्याण के लिए अनेक विकास कार्य करते हुए रिकॉर्ड साबित किए हैं और सबका साथ-सबका विकास नीति पर चलते हुए पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।


बिजली मंत्री ने कहा कि 8 मार्च को मुख्यमंत्री की खारियां रैली के बाद क्षेत्र के विकास नई गति मिलेगी। उन्होंने ग्राम पंचायत द्वारा रखी गई मांगों पर कहा कि उनके विभाग से संबंधित सभी मांगों को जल्द पूरा करवाया जाएगा। इसके अलावा अन्य विभागों से संबंधित मांगों को भी प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि खारियां रैली में वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली में रिकॉर्ड भीड़ जुटाकर क्षेत्र के विकास में अपना योगदान दें।
बिजली मंत्री ने कहा कि रानियां के अलावा सभी हलके उनके हैं और विकास के मामले में कहीं कोई कमी नहीं रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस भरोसे के साथ उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है, उस पर वे खरा उतरेंगे। पूरे प्रदेश में बिजली से संबंधित कोई समस्या नहीं रहेगी, इसके लिए अधिकारियों को सख्त हिदायतें जारी की गई हैं। उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वे विकास के मामले में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं करें, सभी को साथ लेकर चलेंगे। इसके अलावा क्षेत्र के विकास के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायतें गांव के विकास के लिए सामूहिक चर्चा से योजना बनाकर उनके पास लाएं, ताकि भविष्य में मूलभूत सुविधाएं की क्षेत्र में कमी ना रहे। इस दौरान गांव के सरपंच, पंच, अधिकारीगण तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!