29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने लघु सचिवालय परिसर के सौंदर्यीकरण को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता

-उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों के साथ लघु सचिवालय परिसर का किया दौरा

-संबंधित एसीपी को लघु सचिवालय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के दिये निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 11 जनवरी-  उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने लघु सचिवालय परिसर के सौंदर्यीकरण को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता की तथा संबंधित अधिकारियों को परिसर की साफ सफाई और सौंदर्यकरण के लिये उचित दिशा-निर्देश दिये।

इसके उपरांत उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों के साथ लघु सचिवालय परिसर का दौरा किया और सुरक्षा व साफ-सफाई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 उन्होंने लघु सचिवालय के प्रमुख द्वार, आगंतुकों के लिए पार्किंग व्यवस्था, पटवारखाना और लघु सचिवालय के पीछे पुरानी इमारत का भी जायजा लिया। उन्होंने बागवानी व एचएसवीपी के अधिकारियों को लघु सचिवालय के प्रवेश द्वार के दोनो तरफ पेड़ों की छटाई करने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्देश दिये कि लघु सचिवालय परिसर में अधिक से अधिक गमले व पौधे लगाने जाये ताकि परिसर के सौंदर्यकरण के साथ साथ पर्यावरण स्वच्छ रहे। उन्होंने लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) को लघु सचिवालय की सड़क की मरम्मत करने के भी निर्देश दिये।

उन्होंने संबंधित एसीपी को लघु सचिवालय की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। उन्होंने लोक निर्माण विभाग (इलेक्ट्रीकल) को निर्देश दिये कि लघु सचिवालय के उपर से गुजर रही तारों को अंडरग्राउंड और व्यवस्थित किया जाए। इस अवसर पर कई अधिकारियों ने उपायुक्त के समक्ष अपने सुझाव प्रस्तुत किए। 

इस अवसर पर  नगराधीश गौरव चैहान, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें), नगर निगम, बागवानी विभाग, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, लोक निर्माण विभाग (इलेक्ट्रीकल) तथा पुलिस विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे।

s://propertyliquid.com