29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उपायुक्त प्रदीप कुमार व पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने पंजाब सीमा से लगते नाकों को किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

सिरसा, 25 नवंबर।


                    उपायुक्त प्रदीप कुमार व पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने 26 नवंबर को किसान संगठनों द्वारा दिल्ली कूच के आह्वïान के मद्देनजर मंगलवार को देर रात पंजाब सीमा से लगने वाले नाकों का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम डबवाली अश्वनी कुमार सहित जिला व पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

For Detailed News-


                    उपायुक्त ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से कहा कि बैरिकेटिंग की थ्री लेयर में बनाया जाए, ताकि नाको को मजबूत किया जा सके। जिला की सीमा में कोई भी बिना जांच के व्यक्ति जिला की सीमा में प्रवेश नहीं कर सकेगा, सभी सीमाओं पूरी तरह को सील कर दिया गया है तथा नाके लगाए गए हैं।


                    उपायुक्त ने बताया कि प्रशासन का प्रयास रहेगा कि आने वाले दिनों में आमजन को आवागमन में कोई असुविधा न हो, इसके लिए विकल्प मार्ग को भी चिह्निïत किया गया है ताकि मुख्य मार्ग पर बैरिकेटिंग होने से रुट को डायवर्ट किया जा सके। उन्होंने बताया कि जिला में किसी भी सूरत में कानून एवं व्यवस्था प्रभावित न हो, इसके लिए हर प्रकार के प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला को लगने वाली सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। इसके लिए विभिन्न स्थानों पर नाके लगाए गए हैं और पर्याप्त पुलिस बल के साथ-साथ अधिकारियों की भी ड्यूटियां लगाई जा रही है। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों बिजली की समुचित सप्लाई, जन स्वास्थ्य विभाग को पेयजल, अग्रिशमन विभाग के अधिकारियों को फायर ब्रिगेड, स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस और जीएम रोडवेज को बसों की व्यवस्था के साथ-साथ अन्य विभागों को भी आवश्यक निर्देश दिए।

https://propertyliquid.com


                    पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने मौके पर पुलिस बल को निर्देश दिए कि वे अपनी ड्यूटी में किसी प्रकार की ढील न बरतें और यह सुनिश्चित करें कि कानून एवं शांति व्यवस्था प्रभावित न हो। उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग द्वारा बैरिगेटिंग व पुलिस फार्स कड़ें इंतजाम किए गए हैं।


कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें नागरिक : उपायुक्त प्रदीप कुमार


                    उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील की है कि वे कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अतिआवश्यक सेवाएं प्रभावित न होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आमजन 25 व 26 नवंबर को राज्य एवं राष्टï्रीय राजमार्गों का कम से कम उपयोग करें।