Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार आहूजा जिला में विभिन्न नाकों का औचक निरीक्षण करते हुए।

पंचकूला, 25 सितंबर- उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार आहूजा ने विधानसभा चुनावो में आदर्श आचार संहिता के प्रभावी क्रियांवयन के लिये पंचकूला जिला में विभिन्न नाकों का औचक निरीक्षण कर एसएसटी और फ्लाईंग स्कवायर्ड टीमों की कार्य प्रणाली का जायजा लिया। 

उपायुक्त ने परवाणु, परवाणु नेशनल हाईवे, टोल प्लाजा, मडावाला आदि नाकों पर टीमों का निरीक्षण कर ड्यूटी मैजिस्ट्रेटों, सुरक्षा कर्मियों, वीडियोग्राफरों को पूरी तरह से मुस्तैद रहने के निर्देश देते हुए कहा कि वे अपने कार्यों को पूरी जिम्मेदारी से करें। किसी भी संदिग्ध वाहन की तुरंत चैकिंग करें और अनाधिकृत नकदी, शराब व हथियार की रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को तुरंत दें। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाने में एसएसटी और फ्लाईंग स्कवायर्ड टीमों की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है। चुनाव लोकतंत्र का धर्म है और इसमें लगे सभी कर्मचारियों का यह दायित्व हैं कि वे अपने कत्र्तव्यों को पूरी निष्ठा से निभातें हुए लोकतंत्र का पालन करें।

उपायुक्त ने कहा कि वे किसी भी समय किसी भी नाके का औचक निरीक्षण कर सकते है। लापरवाही बरतने वाले किसी भी कर्मचारी व अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की जायेगी। 

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply