मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

उपमंडल डबवाली तहसील कॉम्प्लेक्स व कचहरी कंपाउंड में ठेके के लिए दुकानों की नीलामी 27 को

For Detailed

डबवाली, 26 मार्च। उपमंडल अधिकारी कार्यालय डबवाली द्वारा तहसील कॉम्प्लेक्स कचहरी कंपाउंड, डबवाली में ठेके वर्ष 2023-2024 (01 अप्रैल 2023 से 31 मार्च 2024 ) के ठेके के लिये 27 मार्च 2023 शेष दुकानों की नीलामी की जाएगी। ठेके की सारी शर्तें मौका पर सुनाई जाएगी। यदि कोई व्यक्ति इन शर्तों को देखना चाहता है तो वह कार्य दिवस में कार्यालय में आकर नाजर के पास देख सकता है।


एसडीएम अभय सिंह ने बताया कि बोली की अंतिम स्वीकृति उपायुक्त सिरसा के द्वारा प्रदान की जाएगी। बोली किसी भी समय बिना कोई कारण बताए बोली रद्द करने का पूर्ण अधिकार है। बोली में भाग लेने के लिए दुकान चाय / हलवाई, फोटोस्टेट दुकान व रेहड़ी फ्रूट चाट के लिये 15 हजार रुपये की राशि सिक्योरिटी के रूप में जमा करवानी होगी, जिस भी व्यक्ति के नाम बोली छुटेगी उसको मौका पर बोली की समस्त राशि तुरंत जमा करवानी होगी। असफल बोली दाता को सिक्योरिटी की राशि नियमानुसार वापिस की जाएगी।


उन्होंने बताया कि कैंटीन चाय/हलवाई की दो दुकानें तहसील कॉम्प्लेक्स डबवाली में, फोटो स्टेट की दो तीन दुकाने कचहरी कंपाउंड डबवाली में, फोटो स्टेट की चार दुकानें तहसील काम्प्लेक्स डबवाली में तथा फ्रूट जूस की 5 दुकानें तहसील  कॉम्प्लेक्स / कचहरी कंपाउंड डबवाली में ठेके पर देने की लिए नीलामी की जाएगी।

https://propertyliquid.com/