29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उद्योगपतियों और अन्य संस्थाओं के साथ स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स भी हर घर तिरंगा अभियान के लिए आए आगे

-पंचकूला के स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स के संचालकों ने उपायुक्त श्री महावीर कौशिक को तिरंगों की व्यवस्था के लिए 70 हजार रूपए की राशि के चैक किए भेंट

For Detailed

पंचकूला, 9 अगस्त- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक की अपील पर पंचकूला के उद्योगपतियों और अन्य संस्थाओं के साथ अब स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स भी हर घर तिरंगा अभियान में जिला प्रशासन के सहयोग के लिए आगे आए हैं।


पंचकूला के स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स के संचालकों ने आज लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त श्री महावीर कौशिक को 70 हजार रूपए की राशि के चैक, तिरंगों की व्यवस्था के लिए भेंट किये। उन्होंने आश्वसन दिलाया कि पंचकूला स्थित सभी स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन के साथ खड़े हैं।


उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने हर घर तिरंगा मुहिम में योगदान देने के लिए पंचकूला की स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स संचालकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि तिरंगा देश की आन, बान और शान है और इसे अपने घरों पर लगा कर हम सब गौर्वान्वित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में पंचकूला चैंबर आॅफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और
 हरियाणा चैंबर आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री ने भी झंडों की व्यवस्था के लिए योगदान दिया था। उन्होंने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के आहवान पर प्रदेश में  समाज का हर वर्ग इस मुहिम को सफल बनाने में अपना योगदान दे रहा है।


इस अवसर पर उन्होंने जिलावासियों से अपील की कि वे 13 से 15 अगस्त तक अपने-अपने घरों पर तिरंगा लगाएं और साथ ही दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने आशा व्यक्त की कि राष्ट्रीय एकता के  इस अभियान को सफल बनाने के लिए हर जिला वासी बढ-चढ कर अपना योगदान देगा।

ttps://propertyliquid.com/


इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, नगराधीश गौरव चैहान, जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी गौरव चैहान और पंचकूला के स्वीट्स/रेस्टोरेंट्स के संचालक व प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।