Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

अनलॉक में भी लॉकडाउन की भांति बरतें सतर्कता : दिलबाग सिंह

ऐलनाबाद, 2 जुलाई।

कोरोना संबंधी उपायों व सावधानियों के प्रति न करें कोई लापरवाही, मॉस्क, सोशल डिस्टेसिंग व बार-बार हाथ धोने की बनाएं आदत

अनलॉक में भी लॉकडाउन की भांति बरतें सतर्कता : दिलबाग सिंह


एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि आमजन की सुविधा के मद्देनजर सरकार द्वारा विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिए अनलॉक किया गया है। लोग अनलॉक में मिली छूट के बीच कोरोना से बचाव संबंधी उपायों व सावधानियों को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं। क्षेत्रवासी जिम्मेवारी के साथ अनलॉक में भी लॉकडाउन की भांति सतर्कता बरतें और कोरोना से बचाव के उपायों को अपनी आदत बनाएं।

For Detailed News-


उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिए अनलॉक का दूसरा चरण शुरू हो गया है। अनलॉक का उद्ेश्य आर्थिक गतिविधियों का संचालन कर आमजन को सुविधाएं उपलब्ध करवाना है। लेकिन लोग अनलॉक में कोरोना वैश्विक महामारी के प्रति गंभीरता को भूलकर लापरवाही बरत रहे हैं, जोकि बीमारी के फैलने में सहायक हो सकती है। उन्होंने उप मंडलवासियों से अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार उन्होंने लॉकडाउन में संक्रमण के प्रति सतर्कता दिखाते हुए प्रशासन का सहयोग किया था, ठीक उसी प्रकार अनलॉक में भी करें। क्षेत्र के लोग संक्रमण के फैलाव की गंभीरता को समझें। इस बीमारी के फैलाव को उपाय व सावधानियां बरतकर ही रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि आमजन न केवल स्वयं बल्कि अपने आसपास के लोगों को भी कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाने बारे प्रेरित करें।

https://propertyliquid.com/


एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि ऐलनाबाद में अब कोई भी कोरोना का मामला नहीं है। प्रशासन की सजगता व आमजन के सहयोग के फलस्वरूप ही ऐलनाबाद क्षेत्र कोरोना मुक्त हुआ है। क्षेत्र में दोबारा संक्रमण का मामला न हो, इसके लिए जरूरी है कि आमजन सतर्कता बरतें और जिस प्रकार लॉकडाउन में प्रशासन की हिदायतों की पालना की थी, ठीक उसी प्रकार अनलॉक में भी कोरोना के प्रति सावधानियां बरतें। उन्होंने कहा कि बाजार में हो या अन्य किसी भी कार्य क्षेत्र पर हों, तो एक दूसरे से कम से कम दो गज की दूरी पर रहें। मुंह को मॉस्क या किसी कपड़े से ढकें। यदि हम मॉस्क, सोशल डिस्टेसिंग व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियों व उपायों को अपनाते हैं तो काफी हद तक कोरोना से बच रह सकते हैं और दूसरों को भी सुरक्षित रख सकते हैं।

Watch This Video Till End….