अंडर पास के निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात

रोहतक: निर्माणधीन राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 334 बी स्थित गांव खेड़ी सांपला के समीप दतौड़-पाकस्मा मार्ग पर अंडर पास के निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात की।

किसानों ने सांसद को बताया कि वह उपायुक्त, सहकारिता मंत्री से मुलाकात कर चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सांसद ने किसानों के सामने ही राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों से बात की और उन्हें किसानों की समस्या के अवगत कराया।

सांसद ने बताया कि अगर अंडर पास का निर्माण नहीं करवाया गया तो किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

सांसद ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान करवाया जाएगा और जल्द ही अधिकारियों की एक टीम मौके के निरीक्षण पर आएगी।

इनेलो के जिला अध्यक्ष सतीश नांदल ने भी धरना स्थल पर पहुंचकर किसानों का समर्थन किया और कहा कि वह किसानों के साथ है। किसानों ने प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है।

किसानों को कहना है कि अगर तीन दिन के अंदर उनकी मांग पर कोई विचार नहीं किया गया तो वह राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दस पर जाम लगा देंगे।

राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 334 बी पर गांव खेड़ी सांपला से गुजरने वाले दतौड-पाकस्मा मार्ग पर अंडर पास की मांग को लेकर किसान पिछले पांच दिन से धरने पर बैठे हुए है।

किसानों का कहना है कि बाइपास की दूसरे तरफ करीब दो हजार एकड़ से अधिक जमीन चली गई है और जिसके कारण किसानों को सात किलोमीटर का चक्कर काटना पड़ेगा।

अंडर पास की मांग को लेकर खेड़ी सांपला, सांपला, दतौड़, पाकस्मा सहित कई गांव के ग्रामीण धरने पर बैठे हुए है।

किसान बलजीत, महेंद्र, सतबीर, आनंद, होशियार, रोहित, पवन आदि ने बताया कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती संघर्ष जारी रहेगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply